अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है ये लड़की |

18 वर्षीय एक लड़की ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है। इस लड़की का नाम किम है। इसका कहना है कि वह पढ़ाई करना चाहती है लेकिन उसके पास इसके लिए पैसे नहीं है। जब उसे कोई रास्ता नहीं दिखा तो आखिरकार उसने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करके पढ़ाई का खर्च पूरा करने का फैसला लिया।

आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है किम

18 वर्षीय किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है। उसका कहना है कि वो पढ़ाई के लिए पैसे इकट्ठा करना चाहती ही है, साथ ही उसका सपना एक फ्लैट और कार लेने का भी है। अपनी इन्हीं आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला लिया।




एस्कॉर्ट एजेंसी से किया संपर्क

 जर्मन मीडिया के मुताबिक इस लड़की ने इस संदर्भ में एक एस्कॉर्ट एजेंसी से सम्पर्क किया। इस एजेंसी ने लड़की का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। लड़की का वर्जिनिटी टेस्ट कराने के बाद उन्होंने इसकी नीलामी की प्रक्रिया शुरू की।
पढ़ाई के साथ फ्लैट और कार खरीदना चाहती है किम जर्मन मीडिया के मुताबिक इस नीलामी में जितनी रकम आएगी उसका 20 फीसदी ये एस्कॉर्ट एजेंसी ले लेगी। किम ने एजेंसी की वेबसाइट पर लिखा है कि उसे संतरे का जूस पीना पसंद है और खाने में ग्रीक फूड।
किम ने कहा- जर्मनी या विएना में पढ़ाई का है इरादा किम ने बताया कि मैं जर्मनी या विएना में पढ़ाई करना चाहती हूं। मुझे जो भी रकम मिलेगी उससे मैं फ्लैट और कार खरीद सकती हूं, साथ ही अपनी ट्यूशन फीस भी भर सकती हूं। इस लड़की ने बताया कि उसने एक रोमानियाई मॉडल से प्रभावित होकर ये फैसला लिया है।

Comments