जब संजय दत्त ने सुपरस्टार सलमान खान को जड़ा था थप्पड़, इस लड़की की वजह से हुआ था ये कांड

टीजर के एक सीन में सलमान खान और संजय दत्त के बीच हाथ-पाई दिखाई गई है ।
संजय दत्त
संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के काम की जमकर तारीफ हुई । राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज खुलेंगे । टीजर के एक सीन में सलमान खान और संजय दत्त के बीच हाथ-पाई दिखाई गई है ।
संजू
दर्शकों के लिए ये सीन सबसे मजेदार होगा । जब लोगों को पता चलेगा कि आखिर संजय दत्त ने अपने सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान को थप्पड़ क्यों मारा था । फिल्म में सलमान खान की भूमिका जिम सरभ निभा रहे हैं ।
संजय दत्त
जिम ने फिल्म 'नीरजा' और 'पद्मावत' में कमाल की एक्टिंग कर दर्शकों को अपना कायल बना दिया था । कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है । बात करें सलमान खान और संजय दत्त के रिश्ते की तो दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है ।
संजय दत्त
दोनों के रिश्ते में उस समय खटास आई जब संजय दत्त अपनी पांच साल की सजा काटकर यरवदा जेल से बाहर आए थे । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2014 में सलमान खान ने संजू बाबा को अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी को हायर करने की सलाह दी थी ।
संजय दत्त
जब संजय दत्त ने रेशमा को हायर कर लिया तो उनके पास फिल्मों के अच्छे ऑफर नहीं आ रहे थे । खबर थी कि संजय दत्त की टीम ने उनकी फीस बढ़ा दी थी । इस वजह से डायरेक्टर उनके पास जाने में कतरा रहे थे । जब संजय दत्त को ये बात पता चली तो उन्होंने रेशमा से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया ।
रणबीर कपूर

उस समय रेशमा सलमान खान की मैनेजर भी थीं । सलमान को ये सब पता चला तो उन्हें अच्छा नहीं लगा और यहीं से दोनों में दूरियां आ गईं । खबरें तो ये भी थी कि सलमान खान और संजय दत्त एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे । तभी एक पार्टी के दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी ।
रणबीर कपूरजब 'भूमिके प्रमोशन के दौरान संजू बाबा से उनके और सलमान खान के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'वो मेरे छोटे भाई की तरह है । मुझे ये नहीं समझ आ रहा है कि लोग इस बात को इतना बढ़ा-चढ़ाकर क्यों ले रहे हैं । वो मुझसे या मैं उससे रोज तो नहीं मिल सकते हैं ना ।'रणबीर कपूर अगर सच में संजय दत्त ने सलमान खान के साथ मारपीट की होगी तो फिल्म में इसकी वजह पता चल जाएगी। जैसा कि टीजर में दिखाया गया है । बता दें कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी । फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना और दिया मिर्जा लीड रोल में होंगे ।
https://ift.tt/2ra0Azz

Comments