चाय का कप तक नहीं उठा पा रहे हैं अजय देवगन, इस हालत के बावजूद जज्बा गजब का

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों 'टोटल धमाल' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि अजय कोहनी में दर्द की शिकायत से जूझ रहे हैं।

Ajay Devgn
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों लव रंजन की फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड के सिंघम इन दिनों बीमार है और उसी हालत में लगातार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा कि इन दिनों अजय कोहनी में दर्द की परेशानी से पीड़ित हैं।
ajay devgn

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक अजय टेनिस एल्बो की परेशानी से ग्रसित हैं। उनके हाथ में इस समय इतना दर्द है कि वह अपने आप एक कप भी नहीं उठा पा रहे हैं। इस दर्द के वाबजूद वह लगातार शूटिंग कर रहे हैं। इस वक्त उनके लिए शूटिंग से ब्रेक लेना इसलिए मुनासिब नहीं हो पा रहा है क्योंकि प्रोड्यूसर्स ने बाकी एक्टर्स के साथ भी शूट की डेट फिक्स कर रखी है। ajay devgnऐसे में अगर अजय इस शेड्यूल को पूरा नहीं करते तो बाकी एक्टर्स जिमी शेरगिल, रकुल और तब्बू के साथ डेट को लेकर दिक्कत हो सकती थी जिस वजह से अजय ने शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। सूत्रों की मानें तो मुंबई के फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान अजय को हाथ में इतना दर्द हो रहा था कि उनके सह कलाकार अनिल कपूर ने उन्हें जर्मनी जाकर इलाज कराने की सलाह दी थी।
Ajay Devgn'टोटल धमाल' कॉमेडी फिल्म है जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। यह साल 2011 में आई फिल्म 'डबल धमाल' का सीक्वल है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी लीड रोल में है। यह फिल्म इस साल 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। 
Ajay Devgnइससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने ताबड़तोड़ कमाई करके तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का बजट 45 करोड़ था जो कि यह कम ही दिनों में निकालने में कामयाब हो गई थी। इस फिल्म में 98 करोड़ के करीब कमाई की थी। इसमें अजय देवगन के अलावा इलियाना लीड रोल में थीं। 

Comments